Sardar
ardar 1: yaar aaj mujhe ajeeb msg aya owr maira mobile bhi band ho gia
Sardar 2: Esa konsa msg tha?
Sardar 1: "Battery Low"
Sardar 2: O send kar, doston ko darayen
by Haris abbas Qureshi (few years ago!) / 864 views
Similar Jokes
Ek chor amir aadmi ke ghar mein chori karne gaya.
Tijori pe likha tha “Tijori ko todne ki jaroorat nahi
hai, 452 number press karke sahmne vala lal batan
dabao, tijori khul jayegi. Jaise hi batan daba alarm
baja aur police aa gayi.”
Jate jate chor seth se bola: Aaj mera insaaniyat se
vishwas uth gaya hai!
by Tanveer Hussain (few years ago!)
Doctor: Aap Ka Weight Kitna Hai?
Santa: Chashme(Opticals) K Saath 75kg
Doctor: Aur Chasme K Bina!
Santa: Vo Muje Dikhta Hi Nahi
by Pak101.com (few years ago!)
GIRLS POEM.. . .
Husband hamara aisa ho.
.
.
.
pocket me jiske paisa ho.. . .
.
.
..
lambi jiski hight ho..
.
.
.
.
.
Gusse ka wo light ho.. . . . . .
.
.
.
.
.
Jab saas se meri fight ho, toh kahe jaanu tum hi RIGHT ho.
by pinkey (few years ago!)
Reporter: Sardar jee:
agar apki bivi ko jin chimat jaye tu aap kia kro
gey?
Sardar:
Main ki krna ay, galti jin di ay apey pugtey ga
by Tanveer Hussain (few years ago!)
A babe was standing at a bus stop. A boy walking along remarked, chand to raat ko nikalta hai, aaj din mein kaise nikal aaya?
The girl replied with a smile ulloo to raat ko bolta hai, aaj din mein kaise bol raha hai?
by Pak101.com (few years ago!)
Ek Ladki apne BF k sath Ghoom Rahi thi.. .
.
.
Itne me us ka
husband aa gaya aur uske BF Ko pitne
laga..
Ladki- Maar saale Ko
Apni biwi ghumaata nahi h,
Aur dusro
ki biwi gumaane le aata hai...
.
.
.
(itne me BF josh me
husband ko marne laga)
.
.
.
Ladki - Maar saale Ko, na khud ghumaane le jata
hai,
na kisi aur ko ghumaane deta hai...
by Tanveer Hussain (few years ago!)
GOLU Radio Theek Karwane Gya
Dukandar:Radio To Theek Hai
Bas Mousam Kharab Hone Ki Waja Se Chal Nai Raha
GOLU:Theek Hai, Te Mousam Nawa Dal do
by Pak101.com (few years ago!)
Doctor 2 Injured Patient:
Jab Car Ek Lady Chala Rahi
Thi To Tumko Road Se Door
Chalna Chahye Tha!!
Patient:
Konsi Road?
Main To KHAIT ME LOTA LE K
BETHA THA..
by Pak101.com (few years ago!)
Teacher Gusse Mein: Pappu, tum kis liye college aate ho ?
Pappu: Vidya ke liye teacher…
Teacher: Toh class mein so kyu rahe ho ?
Pappu: Aaj vidya nahi aayi hai sir…
by Pak101.com (few years ago!)
Saas: Inspector sahab, mere ghar mein TV ko chodke baaki sab cheez chori hogayi hai?
Inspector: Chor ne sirf TV kisliye chodaa hoga ?
Saas: Mujhe kya pataa sahab, main toh us samay TV par Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi dekh rahi thi….
by Pak101.com (few years ago!)