Bad Date
After being with her all evening, the man couldn't take another minute with his blind date. Earlier, he had secretly arranged to have a friend call him to the phone so he would have an excuse to leave if something like this happened.
When he returned to the table, he lowered his eyes, put on a grim expression and said, "I have some bad news. My grandfather just died."
"Thank heavens," his date replied. "If yours hadn't, mine would have had to!"
by Pak101.com (few years ago!) / 998 views
Similar Jokes
16. Santa n Banta were watching a cricket match.
When Dhoni hits a boundary.
Banta: Kya Goal mara.
Santa: Raha Na bewakoof ka bewakoof, Goal is mein nahin cricket mein hota hai
by Pak101.com (few years ago!)
har Taraf Padhai ka saya hai...
Har paper me zero aya hai...
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
Hum to yuhi chale jate h bina muh dhoye exam dene, aur log kehte hai
"saala raat bhar padh ke kya aaya
hai":
by Pak101.com (few years ago!)
eacher: Story sunao
Sardar: 1 din hum un k ghar gaye to woh soye howay thay
1 din wo hamare ghar aye to hum soye howa thay.
Jesa karo gay, waisa bharo gay
by Haris abbas Qureshi (few years ago!)
Son: Papa Good News Hai.
.
Father: Kya?
.
Son: Aapko yad hai aapne kaha tha k agar mai Exam mai Paas ho Jaun To mujhe 5000 denge.
... .
Father: Haan
.
.
.
Son: Aapke 5000 bach gaye.
by Pak101.com (few years ago!)
Old Man: Bhagwan Meri Pension Dilwa Do, 101 Rs Ka Prasad Chadhaunga…
Bhagwan: Pagal Ho Gaya Kya Anna Hazare Dekh Lega
by Pak101.com (few years ago!)
Haathi Chuntiyo k Swimming Pool Mei Ja Gira
To Saari Chuintiya Baahir Nikal Aayi
1 Chuinti Haathi ki Peeth Pr Charh Gai
To Doosri Boli..
Dooba De Saaley ko
Larkiyo ko Chherta Hai.
by Pak101.com (few years ago!)
santa:chal race lagate hain, jo harega wo rs.1000 dega. banta :thik hai par mujhe rasta nahi pata . santa:bas tu mere peece peeche rehna. banta :thanx bhai.
by Pak101.com (few years ago!)
High Class Insult
.
.
Girl to Boy: Apne Baal to dekho jaise Ghass Ugi
Ho.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
Boy 2 girl: Isliye itni der se soch raha hu ke mere
saamne Bhais kyun khadi h.
by Mohammad Awais Rashid (few years ago!)
Ek Pathan Apna Mobile Qabristan Mein Dafna Raha Tha.
Ek Aadmi Ne Ye Dekha Aur Hairan Hokar Us Se Puchha
Aadmi: “Khan Sahab, Yeh Kya Kar Rahe Ho?”
Pathan: “Yaara Dukan Wale Ne Kha Hai Ke Mobile Dead Ho Gya Hai“
by Pak101.com (few years ago!)
sholay.ki team ne ipl me hissa liya gabber k bowlers ne 20 over me 350 run diye &usme extras 200 run diye.
batao kyu?
q ki wicket keeper thakur tha
by Pak101.com (few years ago!)