pathan goes to obama
Aik Pathan English sekhne Obama k pas gya.
2 Maah bad wapas aaya to usay call aayi.
Pathan: Who is speaking?
Dosri taraf: Khocha hum Obama bolti hai.
by Abdul Hannan (few years ago!) / 842 views
Similar Jokes
America ki soch -Hum chand par pahoch gaye,
Ab aage kya karna he ?????
China ki soch - Hum 90% Dunia ki market pe raj
kar rahe he,
Ab baaki par kese kare ?????
Hum Bhartiyo ki soch - 12 baje light gayi thi to 2
baje aayi thi ,
Ab 4 baje gai to 6 baje aayi,
Matlab sala 8 baje wapas jayegi ?????
.
.
.
.
.
.
"Oye fatafat motor laga ke pani bhar le ,
Mae mera mobile charge me laga deta hu" ..
by Tanveer Hussain (few years ago!)
Jab question paper ho out of control,
Answer sheet ko karke fold,
Aeroplane banake bol..
…..
…..
…..
…..
…..
…..
All is fail !
by Tanveer Hussain (few years ago!)
Ek 10 saal ka bachha bahot dhyan se ek book pad raha tha, jiska title tha: “Kids ka paalan poshan kaise kare”.
Mother: Tum yeh book kyon pad rahe ho.
Kid: Main yeh dekhna chahta hoon ke mera paalan poshan theek tara se ho raha hai ya nahi.
by Pak101.com (few years ago!)
Rabri : Ka karat ho?
Laalu : Ek dost ko chitthi likhat hu!
Rabri : Par tuhar likhna to aawe nahi.
Laalu : Vo sasura bhi to padhna nahi jaanat.
by Tanveer Hussain (few years ago!)
light chali gayi
beta-papa torch do na
baap-le,padega kya?
beta-no papa frnd ko sms bhejna hai isliye torch maang raha huin
by Pak101.com (few years ago!)
Parents To A College Watchman:
Is This College Good..?
Watchman: Probably The Best
I Did My Engineering Here
&Got Immediate Placement
by Mohammad Ali (few years ago!)
Beggar: 10 rupaiya dedo saab. girlfriend ko phone
karni hai.
Saab ka girlfriend: dekho, bhikaari bhi apni
girlfriend ko kitna pyar karta hai.
Beggar: nahi memsaab, use pyar karne ke baad hee
main bhikaari ban gayaa
by Tanveer Hussain (few years ago!)
"Do you really believe your husband when he tells you he goes fishing every weekend?" asked Jane's best friend. "Why shouldn't I?" said Jane. "Well, maybe he is having an affair?" "No way" said Jane "he never returns with any fish..."
by Pak101.com (few years ago!)
Santa: police ne tumhe kyu arrest kiya?
Banta: maine purse se paise nikhaal ke kharchaa kar diyaa thaa
Santa: baap re!! is liye bhi arrest karte hai kya?
Banta: purse kisi aur kaa thaa yaar
by Pak101.com (few years ago!)
Daler exam vich fail kiyon hoya?
A: Jado teacher blackboard erase karda si, ta Daler notebook erase kar dinda si,.. . BOLO tara-ra!
by Pak101.com (few years ago!)