Train me 1 ladke ne T.T.E. Se kaha
Train me 1 ladke ne T.T.E. Se kaha
.
"Mujhe subah 4 baje patiala utha
dijiye ga, main na jagu to jabardasti utar dijiyega,
Muje subah interview dena hai."
Subah 8 baje ladka jaga to patiala nikal gaya
tha...!
Ladka TTE ko maa bahen ki
galiyan dene lga..!
Logo ne TTE se kaha ke wo apko
galiyan de raha hai aur appchup-
chap sun rahe hai.!!
.
TTE :- Main ye soch raha hun ki,
.
Subah jisko maine Zabardasti utar diya hai Woh
kitni galiyan de raha hoga..:p
by Tanveer Hussain (few years ago!) / 2080 views
Similar Jokes
Boy : Why
You Did Not
Close Your Eyes
When
I Kisses You ?
.
.
.
.
….
.
Girl : Kaminay .. Last Time Eyes
Close Ki Thein, Tab Tu Ne Mere
Purse
Se 500 Rupy Chura Liye The … =P:)
by Pak101.com (few years ago!)
Maalik: arey, tune 500 saal puraani ghadi thod dee hai.
naukar: bach gaya saab, main to samjha yeh nayaa hai
by Pak101.com (few years ago!)
Sardar: Aao Race Lagatay hain, Jo haara woh ek
hazaar rupay dega.
Pathan: Lekin Mujhe Rasta nahi Maloom.
Sardar: Bus Tum meray peechay peechay aatay
rehna.
Pathan: Thanks Yara...
by Tanveer Hussain (few years ago!)
1st Ever Intelligent Sardar.
Teacher:
What Do U Call A Person, Who Cannot Hear Anything?
Sardar:
You Can Call Him Anything,
Because He Cannot Hear Anything.
by Pak101.com (few years ago!)
Different roles of Funny Man in life: Sagai ke time superman,,Shadi ke time Gentleman,15 saal baad Watchman,25 saal baad Doberman.
by Pak101.com (few years ago!)
Shadi ki 20th Salgira pr husbnd gehri soch me tha
Wife:Kya soch rahe ho?
Husband: Kya tumhen yad hy k kab tumhare dad ne humen date pr pkra tha 0r Gun Point pr muje kaha tha k ya to meri beti se shadi kro ya 20 sal k Lye Jail jao
Wife smiles: Yes
Husbnd: agr mein sahi faisla krta to Aj Azad ho jata.
by Pak101.com (few years ago!)
Ek larka apni girlfriend se milne gaya, kuch baat ke baad uski girlfirend chaye(tea) banane ke liye kitchen chali gayi.
Girlfriend ka mobile sofay pe dekh kar larky ne socha ke chalo dekhte hai mera number iss ne kis naam se save kya hai?
Dear, sweetu ya jaanu.
Jab usne misscall di toh screen pe likh raha tha “Murgha No.5? Calling”.
by Pak101.com (few years ago!)
Baba Saxidas Ji Ke Pass Unki Ek Nayi Nayi Bani Bhakt Ladki Jiska Naam Rashii Thha Aayi Aur Pucha.
Rashii: “Baba Ji, Ye Aajkal Ladke Log Mandir Jyada Kyu Jane Lag Gaye Hai?”
Baba Saxidas Ji Muskuraye Aur Bade Pyar Se Ladki Ko Samjhaya.
Baba Ji: “Beta, Kyunki Vo Hi Ek Aisi Jagha Hai Jaha Pooja, Shanti, Aarti, Bhawna, Shardha, Archna, Jyoti, Aradhana, Tripti Aur Mukti Milti Hai“
by Pak101.com (few years ago!)
Teacher – Agar irada pakka kar k kuch kaam karo
tou woh poora hota hai…!!!
Student – Rehne dain miss, agar aisa hota to aaj
aap meri baahon me hoti..
by Tanveer Hussain (few years ago!)
sante ne naayi de dukan khol layi. banta us dukan
te shave kraun aaya.santa-muchhan rakhaniyan ?
banta:yes. santa:(muchhan katt ke): aa le jeb wich
pa le
by Tanveer Hussain (few years ago!)