Santa to Banta
Santa to Banta – Dr ne kaha tha k tv cabel se bache kharab hote hai aur padhai b nai krte, maine cabel katwa diya,
Banta: Good. Ye to bahut aachi baat hai,
Santa: Ab maine dish tv laga liya hai!!!
by Pak101.com (few years ago!) / 914 views
Similar Jokes
Sardar: He bhagwan tu mujhe 100 rupe dega to usme se 50 tujh par chadhaunga.
Kuch der baad use 50 rupe milte hai wo kehta hai:
Kya bhagwan mujh pe itna bhi bharosa nahi k pehele hi kaant liye.
by Pak101.com (few years ago!)
1 Bachcha road pe kutta
lekar ja
raha tha
Police wala(haste huye)
Beta
apne bhai ko lekar kaha
ja rahe
ho
Bachcha-police me
bharti
karwane
by hearthackervsgirls (few years ago!)
bhai behen bichadne ka kya hua anjaam ??
Dnt say wah wah Plz feel the pain ... (o_O )
bhai behen bichadne ka kya hua anjam ??
MUNNA bana MBBS aur MUNNI hui badnaam
by Pak101.com (few years ago!)
Shyam: Surjit bhai apne ghar ke bahar kyun khade ho aur yeh chot kaise lagi?
Surjit: hua yun ki…
Shyam: Kitni bar kaha hai ki logo se jhagda mat kiya ker, kambhakat ne maar kar tera bura haal kar diya hai, bura ho uska, kide pade use
Surjit: bas bas mein apni patni ke bare mein aur galat batein nahi sun sakta.
by Pak101.com (few years ago!)
Ek Aadmi Haath Main Cycle Pakadkar Bhaag Raha Tha,Doosre Aadmi Ne Poocha Bhai Tum Cycle Par Kyun Nahi Baith Jaate. Pehle Aadmi Ne Jawaab Diya,Mujhe Jaldi Jaana Hai Isliye..
by Pak101.com (few years ago!)
Husband: Mein apni wife se divorce chahta hu. Voh mere se 6 mahine se boli nahi.
Lawyer: Dubara soch lo, aisi wife kismat valon ko hi naseeb hoti hai.
by Pak101.com (few years ago!)
Beta: Kya is Baar Papa Election Main Kharre Ho Rahe Hain?
Maa: Wo Mere Saamne To Khade Ho Nahi Sakte.
Election Mai Kya Kharre Honge?
by Pak101.com (few years ago!)
3 Ways To Catch A Tiger
1- Newtons Method
Allow The Tiger To Catch U & Catch The Tiger
2- Einsteins Method
Chase The Tiger Until It Becomes Tired
Then Catch It
3- Pakistani Police Method
Catch A Cat & Beat It
Until It Accepts Its A Tiger
by Pak101.com (few years ago!)
A punjabi women in London,
Telling 2 english doctor about her baby’s illness. . .
Doctor My baby is ill 1week da,
Na eat da na sleep da,
Bus weep da e weep da
by Pak101.com (few years ago!)
Master G Bachy Ka Lunch Kha Gaya.
Master G: Beta Ghar Ja Kar Mera Naam To Nahi Bataogy?
Bacha masumiyat sy: Master G Main Ammi Sy Kahun Ga
Ke Meri Roti Kutta Kha Gaya...
by Pak101.com (few years ago!)