Ek Gora Aadiwasiyon Ki Research Karne

Ek Gora Aadiwasiyon Ki Research Karne Jungle Mein Ek Saal Ke Liye Jata Hai.

Uski Research Poori Hone Tak Ek Aadiwasi Ladki Ko Bachha Ho Jata Hai.

Ladke Ka Gora Rang Dekh Ke Ladki Ke Aadiwasi Pati Ko Shak Hota Hai Ki Ye Uska Bachha Nahi Hai.

Wo Ladki Aur Gore Ladke Ko Pakad Ke Sardar Ke Pass Le Jata Hai Aur Bolta Hai.

Pati: “Mere 6 Bachhe Kale Paida Hue Aur Ye 1 Hi Gora Kaise Paida Hua, Bolo Kiska Paap Hai Ye?”

Itne Mein Gora Sardar Ko Samjhate Hue Bola.

Gora: “Ismein Is Bechari Ka Koi Dosh Nahi Hai, Ye To Kudarat Ka Karishma Hai, Ab Wahan Dekho Us Bakari Ke 3 Bachhe To Safed Rang Ke Hai Aur 1 Hi Kale Rang Ka Hai”

Ye Sunte Hi Aadiwasi Gore Ko Kone Mein Le Jakar Dheere Se Kahta Hai.

Aadiwasi: “Main Samajh Gaya Sahab, Main Is Gore Bachhe Ke Baare Kuch Nahi Bolunga Aur Aap Us Bakri Ke Kale Bachhe Ke Baare Mein Kuch Nahi Bolenge.“

by Pak101.com (few years ago!) / 1020 views
(Not Rated Yet)
 

Similar Jokes

Chhota Sardar

Chhota Sardar: Mummy kal raat ko, phir maine bathroom ka darvaja khola toh light apne aap jal gaye.

Mummy: kaminey aaj phir tune fridge mein susu ki!

by Pak101.com (few years ago!)
ghayab kaisay howa?

1 Mara hua aadmi,
Ghar se gayab,
Kaise hua?
-
-
-
-
-
-
-
Janneke liye dekhiye,
-
-
-
-
-
-
-
C.I.D.

by Abdul Sami (few years ago!)
Khubsurat h0na jurm

Agr Khubsurat h0na jurm hy to

.
,
.
.
.
.
.
.
.
.
.
Han han han han han

Me mujrim hu. :) :) :) :) :) :p.

by Mazhar Khan (few years ago!)
The Boy Gets A Mark Of Her

Girl Kisses A Boy On The Face And The Boy Gets A Mark Of Her Lipstick Ladka:Ye Kya Kiya

Ladki:Kuch Achchha Krne Me Dag Lage To DAAG To ACCHE He

by Pak101.com (few years ago!)
Aman and wife waiting

Aman and wife waiting
for train itne mein PUNJAB MAIL
aayi Aman bhag kar train mein
chad gaya or wife ko bola…
.
.
.
Jab PUNJAB FEMALE aaye
to tu bhi aa jana...!!!

by Pak101.com (few years ago!)
1st Girl: Muje Mere lover ke sath

1st Girl: Muje Mere lover ke sath bike
Pe jate mere Papa ne dekh liya.

2nd Girl: Acha Phir Kya hua????

1st Girl: Fir kya, papa ne BUS ke paise wapas maang liye

by Pak101.com (few years ago!)
The Telephone Call

The fourth grade teacher received a telephone call one morning. The husky voice on the phone said,

“Will you excuse Johnny from school today?”

“Who is this”? the teacher asked. The voice answered. “ This is my father speaking”.

by Pak101.com (few years ago!)
Santa's son

Santa's son:
Papa agar aap ko 10 Rs aur 5 Rs raste mein pade miley to aap kaun sa note uthaoge?

Santa : 10 Rs ka
Son: Isliye aap per joke bante hain...

Dono bhi to utha saktey the na...

by Pak101.com (few years ago!)
Wats D Difference Betwn Bus & Cycle?

Wats D Difference Betwn Bus & Cycle?

Santa: Bus Ka Stand Bus Ke Sath Kabhi Nahi Jata
Par Cycle Ka Stand
Hamesha Cycle Ke Sath Jata Hai

by Pak101.com (few years ago!)
I Love You!

Ek ladka ek ladki ko bahut chahta tha, lekin apne pyaar ka izhaar karne se darta tha.

Ek din us ladke ne socha ki chahe jo bhi ho jaaye vo us ladki ko msg kar ke 'I Love You' zaroor kahega aur apne prem ka izhaar karega. Usne raat ko apne mobile pe 'I Love You' likha aur us ladki ke number pe SMS send kar diya.

Jaise hi vo sone laga tabhi uske mobile pe ek message aaya lekin usne decide kiya ki vo messages subah uth kar, naha kar, mandir se vaapas aa kar hi message check karega.

Raat bhar vo us ladki ke sapne dekhta raha. Isi chakkar mein subah bhi jaldi uth gaya aur nahakar mandir chala gaya. Mandir se aate hi usne mobile uthaya aur message pada.

Message the:
A/C balance is insufficient.

Main bal is Rs. 0.08.

Msg can not be send.

by WAQAR (few years ago!)
  • Page 1 of 1
  • 1

Most Viewed Jokes

Ek Pagal Khat Likh Raha Tha,

Nurse ka mangetar bari hasra..

Santa chawal kha rha tha

“Lipton di cha hai?”

If Hollywood Movies Were Mad..

Oh sundari

A Young Naval Student

Due To Rain No Match

If Hollywood Movies Were Mad..

Bad Temper Problem

Existing Users Login
User ID
Password
 
 
Join Now / Forgot Password

also you can..
Login with Facebook