Ek ur Bill aa gya
Major Rohail-
Khan sab Carry Lougar bill
Aa gya hai
.
Phatan-
Lo G pehle
Bijli,gas,pani ka bill
Ur ab ye carry lugar bill
Bolo kon se bank me jama krvana hai
Ur DUE date kya hai?
by Abdul Hannan (few years ago!) / 984 views
Similar Jokes
When you feel sad - to cheer up just go to the mirror and say,
"Damn I am really so cute".
You'll overcome your sadness.
But don't make this a habit.
Coz liars go to hell.
Happy April Fool!
by lescol (few years ago!)
Wife: Ji apko mujhme kya achha lagta hai, meri samajhdari ya meri beauty.
Husband: Mujhe toh yeh tumhari Majak karne ki aadat bahut achi lagti hai
by Pak101.com (few years ago!)
Santa: Yaar Maine Apni Girlfriend ko SMS Kiya K Main Raat ko Aaunga.
Aur Main Raat Ko Gaya To,
Wo Kisi Aur k Sath Thi.
Banta: Tu Dil Chhota Mat Kar Yaar!
Ho Sakta Hai K Msg He Na Mila Ho.
by Pak101.com (few years ago!)
Aankho m aasun
chehre pe hasi
or dil m babasi hai
pehle Q nhi btaya zaalim ki teri ungli darvaaze m phasi hai!
by Pak101.com (few years ago!)
Son:papa 5+5 how much
Sardar:Ullehke patte, gadhe ke aulath, nalayath, besharam, tujhe kuchbi nahi ata,
ja jake andarse caliculater la
by tanveer hussain (few years ago!)
Santa Ki Kamar Mein Bahut Dard Ho Raha Thha, Biwi Se Bola.
Santa: “Ja Sath Wale Sharma Ji Se Iodex Maang Ke La”
Patni: “Ji, Par Wo Log Denge Nahi”
Santa: “Haan Hai To Bade Kanjoos Or Kamine Log, Chal Apni Hi Almaari Se Nikaal Le“
by Pak101.com (few years ago!)
ek baar aadmi ne bhagwan se kaha,
“aapne aurat ko itna sundar kyon banaya hai?”
Bhagwan bole,”taki tum unse pyaar kar sako.”
Aadmi bola, “ to phir unhe itna bevkoof kyon banaya hai?”
bhagwan ne jawab diya, “taki wo tumse pyaar kar sake.”
by Pak101.com (few years ago!)
Postman: I have to come 5 miles to deliver you this packet.
Blonde: Why did you come so far. Instead you could have posted it..
by Pak101.com (few years ago!)
Tumse mil kar hogaya zindgi se pyar
Raah main chorr kar mat jana mere yaar
Bin tere hum ji na payenge
Tum na hoge to hum
BEWAQOOF
kisay banayenge;-)
by khalid hussain (few years ago!)
1 day I read smoking is bad. "I stop smoking"
1 day I read drinking is bad
"I stop drinking"
1 day I read making Girl friendS is bad habit
" I stop
reading" lOlzz
by nadeem (few years ago!)