Ek train mein kuch budhyijibi
Delhi se Mughalsarai jaanewali ek train mein kuch budhyijibi type ke log sawar thy..
Woh log jor jorse antarrashtriya stor ke batien kar rahe thhe.
Upar ke birth par so rahe ek brahmin ko bahut pareshani ho rahi thhi.
Batien karte karte ek sajjan bole, “pahle punjibaad aya, fir samyabaad aur aab samajbaad ayega.”
Tabhi upar se woh vyakti chillaya, “bhaisaab jab Ilahabaad aye to mujhe thora jaga dena!!!”
by khalid hussain (few years ago!) / 780 views
Similar Jokes
Anath Ashram Manager to Bania:
Sethji, aap hamare anath ashram ke liye kya kar sakte ho ?
Funny Bania: Mein anath ashram mein apne 4 bachhe bhej sakta hu.
by Pak101.com (few years ago!)
2 leader 1 dosra pe ilzam laga rahe the
1st:mujhe to ye bi pta hai k tum kis k isharun pe nachte ho.
2nd:kaminay syasat me bv ka kia kaam
by Sabir shah (few years ago!)
Santa Singh: My doctor told me to drink carrot juice after a hot bath to cure my cold.
Banta Singh: Does it work?
Santa Singh: I don't know... I can never finish drinking the hot bath.
by hearthackervsgirls (few years ago!)
Ek Bar Ek Bachhe Ne Shiv Ji Bhagwan Se Prayer Ki.
Bachha: “ Hey Bhagwan Mujhe Ek Cycle De Do ”
Esa Lagatar Ek Hafta Karne Par Bhi Kuch Nahi Hua
To Agle Din Vo Mandir Mein Gaya Aur Ganesh Ji Ki Moorti Utha Le Aaya
Aur Shivji Ko Prayer Mein Bola.
Bachha: “” Agar Bacha ChahiyeTo Cycle Leke Mandir Aa Jana “
by Pak101.com (few years ago!)
Wo Kaunsi cheez hai jo fridge mein
rakhne ke baad bhi garam rahti hai
.
.
Nhi Pata
.
Ans
Garam Masala
.
Dekha Genius hun par kabhi Ghamand nahi kiya
by Pak101.com (few years ago!)
Q. Why did the ant fall off the toilet seat?
A. Because he was pissed off!
by khalid hussain (few years ago!)
gSanta went to see a gal for marriae. Their families decided to leave them for some talk. After some time santa asks: “behenji, tusin kinne behen-bhai ho?” Girl: “Vaise taan 3 si, par hun 4 ho gaye.”
by Pak101.com (few years ago!)
1child 1Re. ka coin kha gaya. Kuch din bad poty mei uska coin bahar aa gya to child maa se bola-
AAJ BAHUT DIN BAD FASI HUI PAYMENT MILI HAI.
by Pak101.com (few years ago!)
Santa-yar banta apne India me sabhi kutte kamjor q hote hai?Banta:kyuki sab kutto ka khun 2 DHARAMENDER Pee jata hai.
by Pak101.com (few years ago!)
Santa: I Want Pink Curtains For My Computer Screen
Salesman: But Computers Do Not Need Curtains
Santa: Oye, I Have Installed Windows
by Pak101.com (few years ago!)