Naughty Mallika Sherawat
Mallika Sherawat Shalwar ke neche kiya pehnti hai? Any Idea!!!!!!!!
Malika Sherawat shalwar ke neche chapal pehnti hai kyunki,joggers to shalwar k sath suit nai karty
Waisy aap kia soch rahe the Naughty Mind.
by Pak101.com (few years ago!) / 1294 views
Similar Jokes
Teacher: When you yawn, you're supposed to put
your hand to your mouth!
Pupil: What, and get bitten?
by Tanveer Hussain (few years ago!)
Ak Mareez Ne Doctor Se Kaha,
Main Ek Month Se 50Rs. Ki Rozana Dawa Kha Raha Hoon
Lekin Mujhe Koi Fayda Nazar Nahi Aa Raha,
Doctor: Acha To Main Apko Kal Se 40 RS. KI
Dawai Dun Ga,
Jis Se Apko Roz Ka 10RS. Ka Fayda Nazar Aye Ga.
by Prince Aurangzeb Tunio (few years ago!)
Nark me bahut se log aram se soo rahe the. .
.
BHAGWAAN - Ye log to nark ki garmi me bhi aram
se so rahe hai. .
.
YAMRAAJ -SAALE U.P. se HAI
by Tanveer Hussain (few years ago!)
Girl Demand For Ice Cream..
Boy Purchased it..
Girl: Thank U
Boy: Only Thank U?
Girl: U Want Ki$S Na?
Boy:Chup Kar!! Aadhi Ice Cream De Mujhe.
by Pak101.com (few years ago!)
Ek baccha mummy se pitne ke baad apne papa se :
Papa kabhi aap Africa gaye ho ?
.
.
.
Papa: nhi beta ..
.
.
.
Baccha: fir itni khofnak item kahan se le aaye...!!
by Pak101.com (few years ago!)
Santa k ghar NAVJOT SINGH SIDDHU ki tasvir lagi hui thi
Banta: ye q laga rkhi hai..?
Santa: LAUGHING BUDDHA lene gaya tha dukandar ne kaha yeh LATEST hai..
by Pak101.com (few years ago!)
Funny Man ik ped pe chada. Upar baithey Monkey ne poocha: Upar kyon aaya hai?
Funny Man: Apple khane.
Monkey: Yeh to aam ka ped hai.
Funny Man: Pata hai, Apple saath laaya hoon.
by Pak101.com (few years ago!)
Husband asks: Do you know the meaning of WIFE.
It means...Without Information Fighting Everytime!
WIFE says No, it means -
With Idiot for Ever
by Pak101.com (few years ago!)
Boy : You Look Exactly Like My Wife....
Girl : Ohhh... What's Your Wife's Name?
Boy : I'm Not Married Yet... ;-)
Moral : Learn New Methods To Propose.
by Pak101.com (few years ago!)
Girl:Kya kr rahe ho
Boy:Makhiya mar rha hu
G:Kitni mari
B:3male 2 female
G:Kese pata?
B:3 Beer bottle pe the aur 2 Phone se chipki thi.
by Pak101.com (few years ago!)