Jaanwaro Se Hamesha Pyar Karo
Santa Ke Ghar Mein Billi Rehti Thhi, Santa Billi Se Tang Aaker Use Kahi Chod Aaya.
Ghar Aaya To Billi Usse Pehle Pahunchi Hui Thi.
Santa Billi Ko Dubara Kahi Door Chod Ke Aaya, Billi Phir Usse
Pehle Ghar Pahunch Gayi.
Santa Ko Bohut Gussa Aaya, Abb Woh Billi Ko Bohut Hi Jyada
Door Chodne Gaya.
Waha Se Usne Wife Ko Phone Kiya Aur Pucha.
Santa: “Billi Ghar Pahunch Gayi Ya Nahi?”
Wife: “Haan Pahunch Gayi Hai”
by Pak101.com (few years ago!) / 1109 views
Similar Jokes
Boss: Tumhare Father ka kya naam hai?
Servant: Bijli Deen
Boss: Ye kaisa naam hai?
Servant: Sir, pehle unka naam Chiraag Deen tha, lakin jab se Science ne taraki ki hai unhon ne apna naam Bijli Deen rakh lya ha
by Pak101.com (few years ago!)
1 Pathan America Gya
Waha Wo Church M Gya To
Achanak Ghanta Bja “Tunnn”
Ittefaq Se Light B 7 Hi Chali Gai,
Pathan Dar K Bhaga
Or Bola:
“Bhago Undertaker Agaya”
by Pak101.com (few years ago!)
In America,
A Memon’s Wife On Phone
Talking To Her Sister In Pakistan
Her Husband Came And Shouted:
Ae Zubeda, In K Puch Ta
In K Khabar Uuni Wife: Kuro Puchaan?
Memon:Kair Chui Vi K Pepsi
Te Panj Rupya Ocha Kari Dyo?:-
by Pak101.com (few years ago!)
athan Interview Dene Gaya Office k gate per ja k bola:
May I come In Sir ?
OFICER: Wait Plz
Pathan: 80 KG
by Haris abbas Qureshi (few years ago!)
Parvati ji: Prabhu Aapka Trishool kaha hai?
Shiv ji: Rajnikanth le gaya hai!
Parvati ji: Kyooon?
Shiv ji: Noodles khaane ke liye!!!
by Tanveer Hussain (few years ago!)
Tum usse debug karna. Wait main karoonga tumhaara intezaar karte karte, Main so gaya yeh dekho mera connection, time out ho gaya
by Abdul Sami (few years ago!)
2 Guys Were Following 2 Girls
Both Girls Took Rakhi & Tied To Their Hands.
1st Guy To Second Guy- What Will We Do Now?
2nd Guy-U Marry My Sis, I Will Marry Ur Sis
by Pak101.com (few years ago!)
Techar-Kisi Teen Indian Khano Ke Naam Batao
GOLU-Ji,Mai Batau
Techar-Ha,batao
GOLU-SAHRUKH KHAN,SALMAN KHAN,AAMIR KHAN
by Pak101.com (few years ago!)
Kashmir ki Wadiyon me
Barfili hawaon main
jhil k kinare bethe
RANJHA ko
HEER ne kia kaha??
?
"ULLU K PATHE"
HERO mat bn
Sweater Pehen Le Sale Mar Thand Lag jau gi.
by Pak101.com (few years ago!)
Ishq ke school me naya mahoul taiyar ho gaya,
Pappu ki GF se puri class ko pyar ho gaya,
Bas tabhi se pappu udas ho gaya,
Puri class fail or Pappu pas ho gaya!
by Pak101.com (few years ago!)