Sardar asked his servant to Go
Sardar asked his servant to Go and water the plants.
Servant replied It”s already raining.
Sardar said: So what take an umbrella and go.
by Pak101.com (few years ago!) / 1008 views
Similar Jokes
Sonu: Ladki fasaani aati hai. Monu: Nahi. Sonu: Kagaz ka jaahaz banake class room mein uda de, Madam puche to ladki ka naam lagade, bas ladki phas gayi.
by Pak101.com (few years ago!)
Exam hall mein Student copy pe apna
Panja bana ra tha.
Duty per teacher bola paper mein to hand ki diagram ka Question nai
Student:
Mein paper banane wale per lanat bhej raha hun
by Mazhar Khan (few years ago!)
Pappu Was Writing His Father’s Name On A 1000 Watt Bulb
Dad Asked Him: What Are You Doing?
Pappu:Aapka Naam Roshan Kar Raha Hoon
by Pak101.com (few years ago!)
Medicine shop:
Buyer: Do you sell this medicine?
Seller: Yes.
Buyer: It’s fake and poisonous.
Seller: But nobody complained about it before.
Buyer: How can dead people complain?
by Pak101.com (few years ago!)
Most Romantic physics shayari...
FOCUS mein aayi woh pehli bar,
Ishq ka FORCE laga dil pe yaar,
Aisi woh sundar ki raha na jaye. .
MIRROR IMAGE hi sahi, ek baar toh dikh jaye..
Pyar CURRENT sa dil mein behne laga..
Main uske MAGNETIC FIELD mein rehne laga.. Uske bhaiyon ne dekha toh aisa toda..
ZERO POTENTIAL kar k chhora..
Dua hai meri usse kavi COLLISION ho jaye..
Aisa TORQUE lage usse ki woh UNSTABLE EQUILIBRIUM ho jaye...
Pyar ka SHOCK usse bhi lag jaye..
HIGH KINETIC ENERGY se woh mere galey lag jaye..
Warna URANIUM NUCLEAS sa toot jaunga..
FREE FALLING body sa chhat se kudh jaunga....,., !!
by Pak101.com (few years ago!)
Son 2 Mom: 10 Rs. Dena Bahir 1 Gareeb Ko
Dene Hain,
.
.
.
Mom: Kaha Hai Gareeb.. ??
.
.
.
Son: Bechara Bahir Dhup Mein Kulfiyan Bech
Raha Hai.. -:p -:p
by Mazhar Khan (few years ago!)
Updesh-
"Daru peeney se jindagi ki problem solve nahi hoti..."
.
.
.
*Gyaan*
Aise to juice pine se bhi konsi hone wali hai..?
.
So
Cheersss....
by Pak101.com (few years ago!)
Mom; Can You Get Me A Drink ?
Me; Cola Or Pepsi ?
Mom; Cola
Me; Normal Or Diet ?
Mom; Normal
Me; Can Or Bottle ?
Mom; Bottle
Me; 1L Or 0.5l ?
Mom; Screw It Give Me Water .-.
Me; Normal Or Carbonated ?
Mom; NORMAL !!!
Me; Warm Or Cold ?
Mom; Get Out !
Me; Now Or Later ?
Mom; Im Going To Kill You ! .-.
Me; With A Knife Or Gun ?
Mom; GUN !
Me; In The Head Or Body ?
Mom; YOU KNOW WHAT I LL GET IT MY SELF N0W GET LOST
by Mohammad Awais Rashid (few years ago!)
Ek Ladki Apne Room Mein Bethi Zor Zor Se Ro Rahi Thhi,
Maa Ne Ye Dekha To Uske Pass Aayi Aur Boli.
Maa: “Kya Hua Beti Kyo Ro Rahi Hai, Mujhe Bata Main Tumhari Dost Hoon”
Beti Rote Hue: “Kya Bataun Yaar, Apne Wale Se Milne Gayi Thi, Tere Wale Ne Dekh Liya To Bohat Mara.“
by Pak101.com (few years ago!)
Public to Santa: us rowdy ke vajah se hum pareshaan hai. use haamare area se bhagaane ka koi tareeka bataao?
Santa: aasaan hai, use election mein khadaa karke MLA banaa do. agle 5 saal tak woh tumhaare area ki taraf nahi aayega.
by Pak101.com (few years ago!)