Pati Ke Liye Best Ilaaz
Pati Ke Kafi Jyada Beemar Hone Ki Wajah Se Biwi Usko Shahar Ke Top Doctor Ke Pass Le Kar Gayi
Doctor Ne Checkup Karne Ke Baad Patni Ko Kuch Goliya Di Aur Bola
Doctor: “Aapke Pati Ko Aaram Ki Jaroorat Hai, Ye Lijiye Nind Ki Goliya”
Aurat: “Ye Main Unhe Kab Kab Doon?”
Doctor: “Ye Unko Nahi Aapko Leni Hai“
by Pak101.com (few years ago!) / 1138 views
Similar Jokes
Girl: Will u marry me?
Santa: No, humare yahan shaadi sirf relatives mein hi hoti hai. Mummy ne Papa se, Didi ne Jijaji se aur Bhaiya ne Bhabhi se .
by hearthackervsgirls (few years ago!)
Ek sharabi ne bahut zyada sharab pee le. Jab woh ghar aaya to uss ne jeb se chabi nikali aur tala ko kholney laga.
Haath kaapne ke wajha se chabi kabhi idhar hat jati kabhi udhar hat jati, ek admi pass se guzra toh sharabi ne usey bataya ki tala nahi khul rahi hai.
Uss shaks ne sharabi ke pass ja kar kaha, “lao chabi tala main khol deta hoon”
Aur phir sharabee ne kaha, “Tala toh main hi kholonga bas tum makan ko pakar ke rakhna”
by Pak101.com (few years ago!)
Sardar’s Son:
Oh God, Please Make Newyork The Capital Of Punjab
Sardar: Y R U Praying 4 That?
Son: Bcz,That Is Wat I Hav Writen In D Xam
by Pak101.com (few years ago!)
Barkha Dutt: Laloo Ji, hamare desh mein divorce ke cases badte hi ja rahe hain.
Aapko kya sochte ho, iska main karan kya hai.
Funny Laloo: Shaadi.
by Pak101.com (few years ago!)
Beta:papa chalo aaj Mcdonalds chalte hain
Papa:pehle mcdonalds ke spellings to batana zara
Beta:Chalo fir KFC chalte hai
by Pak101.com (few years ago!)
Santa: Tumhari Car Ka Tyre Kaise Puncture Huwa?
Banta:
Ik Daaru Ki Bottle Iske Neeche Aagayi Thi.
Santa: Tumhain Bottle Nazar Nahi Aayi?
Banta: Bottle Us Bande Ki
Jaib Mein Thi Jo Meri Car Ke Neeche Aaya Tha… ;-
by Pak101.com (few years ago!)
1 Aurat Aadhi Raat Ko Qabar Pr Baithi Thi
Musafir Ne Pocha: Darr Nhi Lgta?
Aurat: Lo Is Me Da
e Ki Kya Baat Hy
Andar Garmi Thi Is Liye Bahir Bethi Hon =P =D
by Hader Maher (few years ago!)
Chota sardar: Mummy jab mein raat ko susu karne gaya to bathroom ki light apne aap jal gayi.
Mummy: Oye Khotaya tu fir fridge mein susu kar aaya.
by Pak101.com (few years ago!)
Ek husband god se bola, “India se Russia tak pakki
sadak banwa dijiye.”
God bole, “mushkil hai kuch aur maang lo.”
Husband bola, “To phir aap meri wife ko samajhdaar
aur aagyakari bana dijiye.”
God bole, “sadak single banana hai ya double.”
by Tanveer Hussain (few years ago!)
Dog 1: me is area me naya naya hu
Muje yaha k kutto k sardar se milna he
Dog 2:ssshhh..Chup…!
Aawaz mat karo
Boss msg padh rahe hai…
by Tanveer Hussain (few years ago!)