Ek Hotel Jo Sirf Naye
Ek Hotel Jo Sirf Naye
Shadi-Shuda Couples Ke Honeymoon Ke Liye Bana Tha,
Uske Gate Pe Ek Bada Sa Sign
Board Laga Tha, Jispe Likha Tha.
Kripya Khidki Ke Parde Hamesha Dal Ke Rakhe,
Aapka Pyar Andha Ho Sakta Hai Par Humara Staff Nahi.
by Pak101.com (few years ago!) / 912 views
Similar Jokes
How Did A Rat Propose A Cat?
..
..
..
..
..
..
..
..
?
?
?
?
?
O Billo Rani
Kaho To Abi Jan Dey Dun
by hearthackervsgirls (few years ago!)
Santa : Aapne nurse bahut changi rakhi hai, uska haath lagtey hi mein theek ho gaya.
Doctor : Jaanta hoon, thappad ki awaaz mujhe bhi sunai di thi.
by Tanveer Hussain (few years ago!)
World’s Best Feeling..
.
.
.
.
.
.
.
.
.
It Comes When We See A Very Wonderful Question
Paper In Examinations Hall
And We Smile At Each Other
And Say:” Ek Bhi Nahi Aata Yaar…:-D:-D:-):-/
by Mazhar Khan (few years ago!)
Jyotishi Ek Lady Se: Tumhare Pati Ka Bhavishya Jaanna Chahti Ho??
Lady: Nahi Inka Bhavishya To Mere haath Main Hai Filhal Bhootkal Bataiye
by Pak101.com (few years ago!)
Sardar Ji Ne Apni
Girlfriend k Kaandhe
Per Haath Rakha Aur
Dheere Se Bole - "I
Love You"
Girlfriend - "Zor Se
Bolo"
Sardar Ji - "Jai Mata
by hearthackervsgirls (few years ago!)
Santa, Banta & Bobby were going on a motorcycle:
Policeman gives hand to stop.
Santa shouted: Oye pagal, pehle he 3 bethe hain tu
kahan baithega?
by Tanveer Hussain (few years ago!)
Maalik: arey, tune 500 saal puraani ghadi thod dee
hai.
naukar: bach gaya saab, main to samjha yeh nayaa
hai
by Tanveer Hussain (few years ago!)
Maalik:-are raamu aaj tumne roti main kitna saare
ghee laga diya..
Naukar:-are saahab maaf karna shayad galti se
maine apni roti aapko de di hai,
by Tanveer Hussain (few years ago!)
GF to Pappu: Titanic dekh kar kya seekha ?
.
.
.
.
.
.
.
.
Pappu: Sikha kuch nahi,
abhi tak soch ra hu
ki
aise mast mauke par bhi koi
painting
kaise kar sakta hai.. :P
by Mazhar Khan (few years ago!)
ustad:konsa parinda subse tez urhta he?
Boy: Hathi.
ustad: Nalaiq tumhara baap kia karta he?
Boy:taliban commander he.
ustad:shahbash hathi hey sub se teez urhta he.bet jao
by ijaz (few years ago!)