Ladki ek aisi paheli hai
Ladki ek aisi paheli hai, kabhi teri to kabhi meri saheli hai.
Kharcha karo to bole ‘Darling,how ru?’
Na karo to bole ‘Brother,who ru?’
by Pak101.com (few years ago!) / 1139 views
Similar Jokes
10 Saal Baad
Grl Boy Ko Dekh K.
Kya Mast H
Ma Bap Ne Kaha Chupa Rkha Tha
Muje Is Bache Ka No Chahiye
BOY Sharmate Hue
Ap K Ghar Baap Bhai Nai H Kya
by Tanveer Hussain (few years ago!)
Santa: Upperwale ki daya se teen larkiyon ke baad mere larka hua hai
Banta: Yaar tumhare upper kaun rahata hai
by Pak101.com (few years ago!)
A customer was bothering the waiter in a restaurant. First, he asked that the air conditioning be turned up because he was too hot, then he asked it be turned down cause he was too cold, and so on for about half an hour.
Surprisingly, the waiter was very patient, he walked back and forth and never once got angry. So finally, a second customer asked him why he didn`t throw out the pest.
"Oh, I really don`t care or mind," said the waiter with a smile. "We don`t even have an air conditioner."
by Pak101.com (few years ago!)
Saas: Khuda ne tumhe do aankhe di hai, Chawal se patthar nahi nikal sakti kya?
Bahu: Khuda ne tumhe battis daant diye hai do char 2-4 patthar nahi chabba sakti kya!!!
by Pak101.com (few years ago!)
Teacher : me jis janwar ka naam lu,
tum sab uski awaaz nikalna....
Teacher :- Dog?
Student :-Bow Bow!
Tcher :- Cat?
Student :- Meow
Tcher- : Lion?
Student :- Aah Aah Aah Aaah..
.
Tcher: kamino mene " LION " kaha h,
Not 'Leone'..! :D
Student : ooo teri :-P
by Pak101.com (few years ago!)
Santa ne 1 raah Chalti ajnabi Ladki se kaha-Aapne pehchana Mujh ko?
Ladki-nahi
Santa-mai whi hu jisko Aapne parso bi nhi Pehchana Tha...!!
by Pak101.com (few years ago!)
Pathan Ko Ek Bandar Mila Wo Usse Police Station Le Gaya.
Inspector: “Isse Zoo Le Jao”
Agle Din Inspector Ne Pathan Ko Bandar Ke Saath Bus Stop Pe Dekha.
Inspector: “Isse Zoo Nahin Le Kar Gaye?”
Pathan Khush Hote Hue: “Kal Main Isse Zoo Le Gaya Tha, Bada Maza Aaya, Aaj Hum Dono Film Dekhne Ja Rahe Hain“
by Pak101.com (few years ago!)
Waiter: Khan sahb, 10 Rs tip to meri insult hy..
Khan: To phir..?
Waiter: 20 Rs to hon..
Khan: Main tumhari double insult nhi kr skta..!!
by Tanveer Hussain (few years ago!)
Aaj kal ki ladkiyon ka dress..:p
.
.
.
.
Yahan se less
vahan se less
kabi sleevless to
kabi backles ;) :p
.
.
Aur koi ladka ghoor ke dekhe
to kehti hain..
.
"SAALA KUTTA KAMINA CHARACTER-LESS..
by Pak101.com (few years ago!)
Banta: Me naya FM Radio laya hun ye chalata bahut achha hai
Santa: Abe ghonchu, mujhe bewakoof mat bana, ye chalega kaise iske to panv hi nahi hai
by Pak101.com (few years ago!)