MAA-Beta Apple Khaoge

MAA-Beta Apple Khaoge,

BETA-Nahi

MAA-Beta Mengo Khaoge,

BETA-Nahi

MAA-Beta Orange Khaoge,

BETA-Nahi

MAA-Bilkul Baap Par Gaya Hae,

.

.

.

.

.

.

.

Chappal Hi Khayega.....

by Pak101.com (few years ago!) / 1193 views
(Not Rated Yet)
 

Similar Jokes

Ek ped per ek ullu baitha karta tha..

Ek ped per ek ullu baitha karta tha..

.
Ek din ped kaat diya gaya..

Ped bahot khush hua, kyuki ab uspar koi ullu nahi bethega..

.
.
magar us ki khushi mitti mein mil gai
kyu ki...

.
.
.
.
.
Ped ko kaat kar Pradhaan Mantri ki kursi bana di gai... aur Itihaas gawah
hai,
.
.
.
"Aaj Bhi Us Par Ullu Hi BaithtaHai...:

by Pak101.com (few years ago!)
Blind

Chiman: Doctor help me, mein jab baat karta huun to muje sirf awaaz sunai deti hai,
aadmi nahi dikhta.

Dr: Aaisa kab hota hai?
Chiman: Phone karte waqt.

by Pak101.com (few years ago!)
Santa Aur Pathan Mein Koi Farak Nahi

Ek Baar Santa Highway Pe Khada Lift Mang Raha Tha To Ek

Pathan Ne Usko Lift De Di

Thodi Der Bad Santa Ne Pathan Se Pucha.

Santa: “Tum Bike Itni Tez Kyu Chala Rahe Ho?”

Pathan: “Yeh Letter Bahut Urgent Dena Hai”

Santa: “Kaha Dena Hai?”

Pathan: “Abhi Address Padne Ka Time Nahi Hai”

Santa: “Ohh Achha, Fir To Bike Aur Tez Chalao

by Pak101.com (few years ago!)
Sidhi Baat No Bakwas

Aunty: Beta Mummy ghar pe hain kya??

Bacha Sprite Peete Hue: Apki SETTING to papa se hai na, Papa Ghar Pe Hi hain.

Sidhi Baat No Bakwas!!

Oops tofaNi baCha thA …..

by hearthackervsgirls (few years ago!)
Fattu : Oye Tu Ladki Dekh Aaya?

Fattu : Oye Tu Ladki Dekh Aaya? Kaisi Hai?
.
.
Pappu : Rang See Kali Hai Aur Kaan Se Kam Sunti Hai..
.
.......
Fattu : Zara English Me Kaho...
.
.
.
Pappu : 'BLACK-BERRY' Hai

by Pak101.com (few years ago!)
Kissing ur wife in ur home….

A man to Santa:
Your friend is kissing your wife in your home.
Santa rushes home and came back within
half an hour and slapped the man
and said:
“He’s not my friend.”

by Abdul Hannan (few years ago!)
A Cockroach

Santa:
Tum Next Janam Me Kya Ban’na Pasand Karoge?

Saradr:A Cockroach

Why?Bcoz Meri Wife Sirf Cockroach Se Hi Darti Hai

by Pak101.com (few years ago!)
Santa Ko Cinema Hall Ke Bahar

Santa Ko Cinema Hall Ke Bahar Ek Bikhari Mila.

Bhikhari: “Allah Ke Naam Par Kuch De Do”

Santa 100 Ka Note Dikhate Hue Bola: “Kya Tumhare Paas 50 Ka Note Hai?”

Bhikhari Khushi Se : “Ji Hain”

Santa: “To Sale, Pehle Woh Jake Kharch Kar Na“

by Pak101.com (few years ago!)
voda fone care

Called @ vodafone care

A girl picked up the phone

Girl: vodafone care mein aapka swaagat hai

Boy:thank u

Girl: mai aapki kya sahaayta kar sakti hu??

Boy:kya aap shaadi karna chahti hai mujhse??

Girl: jee aapne galat number laga diya hai


Boy:nai nai maine sahi number lagaya hai, aap shaadi karengi?

Girl: jee mai shaadi mein interested nai hu


Boy:arre madam sun toh lijiye ek baar

Girl: not interested

Boy:love marriage karengi toh honeymoon mein switzerland, arrange marriage karengi toh paris

Girl: jee mai aapse shaadi karna hee nai chahti toh aap offer kyu de rahe hai??

Boy:court marriage ka expense 10,000rs
Normal wedding ka expense 2,00,000rs
Muslim style wedding mein sirf 200rs


Girl: aapko samajh nai aata ki mujhe shaadi nai karni fir bhi aap samajte nai

Boy:ab pata chala madam aapko humara dard, jabki hume nai interest hota phir bhi aap humaari naak mein ungli karne baar baar call karti rehti hai


Girl shocked, boy rocked :-)

by Mohammad Awais Rashid (few years ago!)
SMOKING KILLS SLOWLY

People Says ,"SMOKING KILLS SLOWLY......"
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
So What,
Who'z in a Hurry ....!!!! ;-)

by Mazhar Khan (few years ago!)
  • Page 1 of 1
  • 1

Most Viewed Jokes

Ek Pagal Khat Likh Raha Tha,

Nurse ka mangetar bari hasra..

Santa chawal kha rha tha

“Lipton di cha hai?”

If Hollywood Movies Were Mad..

Oh sundari

Due To Rain No Match

A Young Naval Student

If Hollywood Movies Were Mad..

Bad Temper Problem

Existing Users Login
User ID
Password
 
 
Join Now / Forgot Password

also you can..
Login with Facebook