Clinic
Band Clinic Ke Aage Lambi Line
1 Sardar Bar-Bar Line Me Ghusta
Log Usko Pakad Ke Piche Phek Dete
Srdr:Lage Raho Salo Mebi Clinic Nahi Kholuga
by Tanveer Hussain (few years ago!) / 901 views
Similar Jokes
Santa-yar banta apne India me sabhi kutte kamjor
q hote hai?Banta:kyuki sab kutto ka khun 2
DHARAMENDER Pee jata hai.
by Tanveer Hussain (few years ago!)
CA EXAMS...
Q: Aik Over Main Kitni Balls Phenki Jati Hain?
Answer 4rm Students: 6
Examiner Comments: Sorry
1 Over Main 1 He Ball 6 Bar Phenki Jati Hai.
FAIL. :-)
by Pak101.com (few years ago!)
Akhbaar wala ek haryanavi filmon ke hero ka interview leve tha. Uste poochan lagya,
"Jungle mein thaare aage sher aaje to tum ke karoge?"
Hero bolya,
"Arre manne ke karna se, pher to jo bhi karega woh to susra sher he karega!"
by Pak101.com (few years ago!)
Bap-Aj tak tumne aisa koi kam nahi kia jisse mera sir uncha ho gaya ho
Beta-yad kar Ke papa ek dafa Maine apke sir k
niche 3takye rakhe the ;)
by Pak101.com (few years ago!)
Bacha-Mis Mai apko kesa lgta hu
M:so sweet
B:To mai apne mumy-papa ko apk ghr kb beju
M-vo Q
B-taki vo hmari bat age chlaye
M-ye kya bkwas h
B-tution k liye.
by Pak101.com (few years ago!)
I just feel u....
Whenever I feel u....
I just miss u .....
Whenever i miss u ....
I just wanna See u ....
Do u know why.......
It's juts because ............
******I LOVE CARTOONS*******
by @irha@ (few years ago!)
Father to son after exam: " Let me see your report
card."
Son: "My friend just borrowed it. He wants to
scare
his parents."
by Tanveer Hussain (few years ago!)
Man At Petrol Pump: “Full The Tank Of The Car”
Attendant: “Sir, Please Provide Me
Your Pan Card No.”
Man: “What, Why?”
Attendant: “Sir, Its A High Value Transaction���
by Pak101.com (few years ago!)
Pappu was inserting dog’s tail into pipe.
His Friend: Oye, kutte ki dum kabhi seedhi nahi hoti.
Pappu: Arey pagal, main to pipe bend kar raha hoon.
by Pak101.com (few years ago!)
Daughter : Mummy khana kaise banaya jata hai.
Mummy : Pinky, meine kitni baar tumse kaha hai ki apne papa ke kaam
ki baat mujhse mat pucha karo!!
by Pak101.com (few years ago!)