Tumhe kyu arrest kiya gayaa hai?
Santa: Tumhe kyu arrest kiya gayaa hai?
banta: maine 50 rupaye ka chillar diya. isliye.
santa: usme kya galti hai?
banta: maine chillar mein do 25 rupaye ka note diyaa tha :-)
by Pak101.com (few years ago!) / 1029 views
Similar Jokes
Girl-Plz Send Me Some Good Jokes.
.
.
.
.
.
.
BOY- Me Padhai Kar Raha Hu...
Aftr 2 min..
GIRL-Kya hua, Aur bhejo n?
by Tanveer Hussain (few years ago!)
Ek Ladka Aur Uski Girl Friend Garden Mein Hath Mein Hath Dale Baithe The.
Girl Friend: “Jaanu, Koi Aisi Baat Karo Ki Dil Ki Dhadkan Tej Ho Jaaye”
Boy Friend: “Abe Bhag Aaj To Tu Gayi, Tera Baap Aa Raha Hai“
by Pak101.com (few years ago!)
Most Romantic physics shayari...
FOCUS mein aayi woh pehli bar,
Ishq ka FORCE laga dil pe yaar,
Aisi woh sundar ki raha na jaye. .
MIRROR IMAGE hi sahi, ek baar toh dikh jaye..
Pyar CURRENT sa dil mein behne laga..
Main uske MAGNETIC FIELD mein rehne laga.. Uske bhaiyon ne dekha toh aisa toda..
ZERO POTENTIAL kar k chhora..
Dua hai meri usse kavi COLLISION ho jaye..
Aisa TORQUE lage usse ki woh UNSTABLE EQUILIBRIUM ho jaye...
Pyar ka SHOCK usse bhi lag jaye..
HIGH KINETIC ENERGY se woh mere galey lag jaye..
Warna URANIUM NUCLEAS sa toot jaunga..
FREE FALLING body sa chhat se kudh jaunga....,., !!
by Pak101.com (few years ago!)
America-Mobile Hamari Khoj Hai. China-Sim Card
Hamari Khoj Hai. Japan-Sms Hamari Khoj Hai.
Koriya-Blootuth Hamari Khoj Hai. INDIA-MISS
CALL HAMARI KHOJ Hai.
by Tanveer Hussain (few years ago!)
Girl boy se bolti h tum kitne bhai bahen ho
Boy- hum 7 bhai bahen h
Girl - Q baap ko or kuchh kaam nahi tha kya
Boy ladki se bolta h tum kitne bhai bahen
Girl - hum 2 bhai bahen h
Boy - Q baap me dum nahi tha kya
by Pak101.com (few years ago!)
Govt kehti h k"1 ladki ne padhai kr li to ghar k 4 logo ko shiksit banati h"
Pr ladki k padhte tym Colg me 40 ladke FAIL ho jate h uska kya?
by Pak101.com (few years ago!)
Ek pathan interview K lye gaya.
interviewer : “Where is abu dabi?”
pathan: “jis qabrastan me meri Ami Dabi,
wahi per Abu dabi…!!!
by Abdul Hannan (few years ago!)
Pathan ko koi phone pe tang karta tha aik din pathan ne aik new sim li aur us ko phone kia ab me ne wo sim band kar di hai ab tera baap bi mujhe tang nai kar sakta
by Sabir shah (few years ago!)
Santa: WHat is another difference between a mosquito and a fly?
Banta: A fly can fly but a mosquito cannt mosquito.
by hearthackervsgirls (few years ago!)
Santa n Banta were watching a cricket match. When batsman hits a boundary.
Banta: Kya Goal mara.
Santa: Raha Na bewakoof ka bewakoof, Goal is mein nahin cricket mein hota hai
by Tanveer Hussain (few years ago!)